प्रोफेसर की करोड़ों की कोठी पर जबरन कर लिया कब्जा, मामला पहुंचा सराय ख्वाजा थाने, एक बड़े आदमी पर लगे गंभीर आरोप

दबंग लोगों का बोलबाला फरीदाबाद में देखने को मिलता रहता है,सराय ख्वाजा में एक ऐसा ही मामला सामने आया कि प्रोफेसर की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर दबंगई लोगों ने कब्जा कर लिया। जिसकी शिकायत लेकर प्रोफेसर ख्वाजा सराय थाना पहुंचे प्रोफेसर का कहना है, कि जो लोग में प्रॉपर्टी पर कब्जा कर रहे हैं मैंने उनके पास हथियार भी देखें।

प्रोफेसर ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए 6 अप्रैल को यह प्रॉपर्टी खरीदी और जिन लोगों से यह प्रॉपर्टी खरीदी है। उनकी मृत्यु हो चुकी थी और और वह साथ लीगल अथॉरिटी थी, जिन्होंने प्रॉपर्टी के पेपर्स पर साइन किए थे जिसके बाद उन्हें जमीन पर कब्जा प्राप्त हो गया।

इसके कुछ समय बाद भूपेंद्र नाम का शख्स लाठी-डंडे और उनके साथ आया और प्रोफेसर को भगाकर तथा जोक कर्मचारी जमीन पर कार्य कर रहे थे। उन्हें भगा कर जबरदस्ती जमीन पर कब्जा कर लिया और उन्होंने कहा कि भूपेंद्र से उनका जमीन के संबंध में कोई नाता नहीं है।

प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 3 से 4 करोड़ भूपेंद्र का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर पर जो महिला रहती थी उनके साथ उनका प्रॉपर्टी को लेकर एग्रीमेंट है। प्रोफेसर ने आगे बताया कि भूपेंद्र अचानक से आए और तीन-चार गुंडों के साथ प्रॉपर्टी पर कब्जा कर लिया और उस पर ताला लगा दिया।

भूपेंद्र पर आरोप लगाया जा रहा है कि जो पहले इस जमीन के मालिक थे उनके साथ भूपेंद्र का जमीन को लेकर डिसटीब्यूट चल रहा था।

भूपेंद्र ने कहा कि मेरा प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का कोई इरादा नहीं है और जितने प्रोफेसर ईमानदार और सच्चे बन रहे हैं और प्रॉपर्टी की डील हम नहीं करवाई थी। भूपेंद्र ने ही प्रोफेसर के साथ करीबन 5 बार मीटिंग भी की थी और मैंने इनको ओरिजिनल फाइल भी दिखाई थी तथा अन्य व्यक्तियों से भी मिलवाया था ।

प्रोफेसर को ₹40000 मुझे देने थे और मेरे पास इस चीज का एग्रीमेंट भी है एग्रीमेंट खत्म होने से पहले हमने प्रोफेसर को नोटिस भी दिया था। जिसके जवाब ने प्रोफेसर ने रिटर्न में हमें नोटिस भिजवाया आगे भूपेंद्र ने कहा कि जिससे ₹300000 हमें और लेने थे, उनके साथ प्रोफेसर ने मिलकर पक्के पेपर बनवा ली और जो 4000000 रुपए प्रोफेसर को हमें देने थे । वह भी नहीं दिए जबकि प्रॉपर्टी की ओरिजिनल एग्रीमेंट हमारे पास है प्रोफेसर पैसों के लालच में आ गए प्रोफेसर से हमने बात भी करी चार बार उनके घर भी गए।

दोनों ही पक्ष अपनी शिकायत लेकर थाना सराय ख्वाजा पहुंचे और उचित कार्यवाही करने की मांग की।

Related posts

Leave a Comment